जल निकासी की शिकायत पर भड़के आप विधायक, दो लोागें पर किया हमला

0
161

पश्चिमोत्तर दिल्ली के अशोक विहार में आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अखिलेश त्रिपाठी ने बुधवार को जलमल निकास समस्या की शिकायत किये जाने पर शिकायतकर्ता समेत दो व्यक्तियों पर कथित रूप से हमला किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे अशोक विहार थाने को लालबाग इलाके के समीप हमला किये जाने के बारे में सूचना मिली।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिमोत्तर) उषा रंगनानी ने बताया कि एक पुलिस दल मौके पर पहुंचा और उसने पूछताछ की तो पता चला कि मॉडल टाउन के आप विधायक अखिलेश त्रिपाठी ने गुड्डू हलवाई और मुकेश बाबू पर हमला किया एवं दोनों को जहांगीरपुरी के बीजेआरएम अस्तपाल में ले जाया गया है। पुलिस उपायुक्त के अनुसार हलवाई ने बताया कि बुधवार को वह जेलर वाला बाग के समीप रेलवे लाइन के पास एक कार्यक्रम में था जहां वह खान-पान सेवा दे रहा था। रंगनानी के मुताबिक हलवाई ने बताया कि उसने त्रिपाठी से इलाके में जलमल निकासी की समस्या की शिकायत की, जिस पर वह नाराज हो गये और उन्होंने उसके सिर पर ईंट से हमला किया। पुलिस के अनुसार जब हलवाई के रिश्तेदार बाबू ने बीच-बचाव किया तब त्रिपाठी ने उस पर भी हमला कर दिया।

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि हलवाई के सिर पर बायीं ओर जख्म है जबकि बाबू को बाहरी चोट नहीं है। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। त्रिपाठी ने उनके विरूद्ध मामला दर्ज किये जाने को ‘राजनीति से प्रेरित’ बताया एवं आरोपों का खंडन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति की शिकायत पर उनके विरूद्ध मामला दर्ज किया है जो इतने नशे में था कि वह अपने पैरों पर ठीक से खड़ा नहीं हो पा रहा था। आप विधायक ने पूछे जाने पर कहा , गंदी राजनीति है जो भाजपा मेरे विरूद्ध खेल रही है। मैं इसकी निंदा करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here