आप का भाजपा पर हमला, दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के घर से कुछ नहीं मिलने पर बौखलाई बीजेपी

0
143

आम आदमी पार्टी ने कहा कि ईडी की रेड में सत्येंद्र जैन के घर पर कुछ नहीं मिलने से भाजपा बौखला गई इसलिए वह फ़र्ज़ी आरोप लगाया रही है। आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने आज कहा कि ईडी ने सत्येंद्र जैन के घर पर कल सुबह सात बजे, उनकी अनुपस्थिति में छापा मारा। उनके घर में उनकी पत्नी बेटी मौजूद थी, जबकि सत्येंद्र जैन अभी ईडी की हिरासत में हैं। इससे पहले सीबीआई और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट कई बार उनके घर पर छापा मार चुके हैं। ईडी वाले सुबह सात बजे से लेकर रात के दो बजे तक घर की तलाशी लेते रहे। अभी तक ईडी वालों को यह बताने में बड़ी तकलीफ हो रही थी कि सत्येंद्र जैन के घर पर आखिर मिला क्या? क्योंकि छापेमारी में कुछ तो मिलेगा। ईडी वालों की यह रेड फेल हो गई, उन्हें कुछ नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग बहुत बड़े झूठे और झूठ बोलने में मास्टर हैं। सत्येंद्र जैन के घर पर कुछ मिला नहीं तो इज्जत अब कैसे बचाई जाए। केंद्र सरकार और ईडी की इज्जत दांव पर है। वैसे ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भाजपा के प्रवक्ताओं ने इज्जत तार-तार कर रखी है। ऐसे में इज्जत बचाने के लिए झूठी अफवाह फैलाई जा रही है कि पता नहीं कितना करोड रुपए और सोने के सिक्के मिल गए हैं। लेकिन सत्येंद्र जैन के घर पर क्या मिला, यह नहीं बता रहे हैं। ईडी की रेड का सीजर मेमो (पंचनामा) दिखाते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब आप किसी के घर की तलाशी लेते हैं तो दो निजी लोगों को गवाह के रूप में रखना होता है। तलाशी लेने के बाद आपको लिख कर देना पड़ता है कि रेड में आपको क्या मिला। जिसके घर में अपने सीजर किया, उसको यह देना पड़ता है, क्योंकि वह सामने बैठा होता है।

सत्येंद्र जैन के घर में पत्नी और बेटी घर में थी तो उनका नाम सीजर मेमो में लिखा हुआ है। इसमें लिखा हुआ है कि जांच के बाद विभन्नि दस्तावेज, एक डिजिटल डिवाइस, दो लॉकर की चाबी सीज की गई हैं। इसके अलावा 2,79,200 रुपए जांच के दौरान मिले, जिन्हें सीज नहीं किया गया है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि सत्येंद्र जैन के घर से कुछ नहीं मिला है। सत्येंद्र जैन को जबरदस्ती फंसाने के लिए किसी भी आदमी को उनका करीबी बता दे रहे हैं। जब सत्येंद्र जैन के घर से कुछ मिला नहीं तो भाजपा बौखला कर कुछ भी आरोप लगा दे रही है। सत्येंद्र के घर से बस दो लाख 79 हज़ार रुपए मिले हैं, बाक़ी सब झूठ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here