कांग्रेस को बड़ा झटका, आम आदमी पार्टी में शामिल हुए संदीप तंवर

0
152

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शनिवार को कांग्रेस नेता संदीप तंवर समेत अन्य सैंकड़ों साथियों का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया। संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल मॉडल और पार्टी की काम की राजनीति से प्रभावित होकर न सिर्फ दिल्ली से बल्कि पूरे देश के विभिन्न क्षेत्रों और अलग-अलग पार्टियों से लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज कांग्रेस नेता तंवर आप में शामिल हो रहे हैं।

उनके साथ-साथ सैंकड़ों साथियों ने भी आज पार्टी का दामन थामा है। मैं सभी का आम आदमी पार्टी में हार्दिक स्वागत करता हूँ। ‘आप’ नेता संजय सिंह ने कहा कि तंवर राजेंद्र नगर विधानसभा से संबंध रखते हैं। उस इलाके में उनकी मजबूत पकड़ है। मुझे पूरा विश्वास है कि वह राजेंद्र नगर उप-चुनाव में आप की जीत की संभावना को और मजबूत करने का काम करेंगे। इनके आने से पूरी पार्टी को प्रसन्नता है। राजेंद्र नगर विधानसभा के उपचुनाव में विशेषकर दिल्ली भाजपा की हालत बेहद खराब है और ऐसे साथियों के जुड़ने से चुनाव में हमारी जीत की संभावना लगातार बढ़ेगी।

आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए तंवर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की काम की राजनीति से प्रभावित होकर मैं आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहा हूँ। राजेंद्र नगर विधानसभा में आम आदमी पार्टी की लहर चलने जा रही है। इस उप-चुनाव में आप के अलावा किसी का भी खाता नहीं खुलने वाला है। पार्टी उम्मीदवार दुर्गेश पाठक प्रचंड बहुमत के साथ उप-चुनाव में जीत हासिल करेंगे। हम पार्टी का गौरव बढ़ाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here