deep sidhu death: पंजाबी गायक deep sidhu की सड़क हादसे में हुई मौत, मंगेतर reena rai की हालत गंभीर

0
180

पंजाब के गायक डीप सिद्धू(deep sidhu) की कल रात एक सड़क हादसे में मौत हो गई। हरियाणा के सोनीपत जिले में कुंडली-पलवल-मानेसर मार्ग पर देर रात टोल प्लाजा के पास दर्दनाक सड़क हादसा(road accident) हुआ। जबकि उनकी मंगेतर रीना रॉय घायल हो गईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।
दीप सिद्धू की गाड़ी हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराने से यह हादसा हुआ। दीप सिद्धू अपनी मंगेतर के साथ स्कार्पियो में दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को खरखौदा सीएचसी में रखवा दिया। गायक दीप सिद्धू और उनकी मंगेतर ने दिल्ली में ही वेलेंटाइन डे मनाया था।
इसके बाद मंगेतर रीना रॉय ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने स्टोरी पोस्ट करते हुए हैप्पी वेलेंटाइन डे लिखा है। इस तस्वीर में दोनों साथ दिख रहे हैं। तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रीना और सिद्धू काफी समय से साथ हैं।

रीना रॉय(reeena rai) पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। पंजाबी फिल्म ‘रंग दे पंजाब’ में दीप और रीना ने साथ में काम किया था। रीना ने तस्वीर पर हैप्पी वैलंटाइंस डे लिखा और अपने प्यार का इजहार भी किया।

संदीप उर्फ दीप सिद्धू कृषि कानूनों के विरोध में हुए किसान आंदोलन(kisan andolan) के दौरान चर्चा में आए थे। लाल किले पर झंडा फहराने व हिंसा को लेकर भी उन्हें आरोपी बनाया गया था। इस केस में दीप सिद्धू की गिरफ्तारी भी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here