Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में आई बड़ी दिक्कत, यात्रियों की भीड़ से 3 घंटे तक भरा रहा मेट्रो स्टेशन

0
168

दिल्ली मेट्रो(delhi metro) में एसा पहली बार हुआ कि एक साथ वॉयलेट, ग्रीन और पिंक लाइनों की सेवाएं करीब ढाई घंटे के लिए बाधित हो गईं. तकनीकी खराबी(technical fault) के चतले सुबह करीब 9 बजे बाद से ही मेट्रो की इन तीनों लाइनों पर सेवाएं बंद या फिर बहुत धीमी दिखीं और बड़ी संख्या में यात्रियों(passengers) को परेशान होना पड़ा. ऑफिस का समय होने के कारण हजारों की संख्या में लोग मेट्रो स्टेशनों पर ट्रेन का इंतजार करते नजर आए.

एक साथ वायलेट, पिंक और ग्रीन लाइन में आए फॉल्ट के चलते यात्रियों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा. होली का दिन होने के कारण मेट्रो में यात्रियों की भीड़ भी सामान्य दिनों से ज्यादा थी. हालांकि डीएमआरसी ने जानकारी दी है कि फिलहाल सभी लाइनों पर सेवाएं सामान्य हो गई हैं. दिल्ली मेट्रो की सेवाएं बिगड़ने के साथ ही डीएमआरसी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी कि तीनों ही लाइनों में कुछ तकनीकी समस्या आ जाने के कारण ट्रेनें देरी से चल रही हैं. इसके बाद दिल्ली मेट्रो ने इसको सुधारने के लिए कुछ समय भी मांगा था.

ट्रो में आई तकनीकी खराबी के चलते सबसे ज्यादा परेशानी ऑफिस जाने वालों को हुई. इस दौरान लोग दो से तीन घंटे तक लेट ‌ऑफिस पहुंचे. कुछ जगह तो मेट्रो ने दो स्टेशनों को कवर करने में ही एक घंटे से ज्यादा का समय ले लिया. वहीं मेट्रो के समय पर नहीं चलने के कारण मेट्रो स्टेशनों पर भारी भीड़ लग गई. हालांकि व्यवस्‍थाओं को सही तरीके से प्रबंधित कर लिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here