Delhi News: दिल्ली के इस इलाके में निर्माणाधीन ईमारत हुई ध्वस्त, कई लोगों के फंसे होने की है आशंका

0
149

राजधानी दिल्ली(delhi) के कश्मीरी गेट(kashmiri gate) के पास निकोलसन रोड(nicholson road) पर एक निर्माणाधीन इमारत गिर(building collapsed) गई है। मलबे में कई लोगों के फंसे होने की सूचना है, अब तक आठ लोगों को निकाला जा चुका है। घटनास्थल पर एक दर्जन से ज्यादा एम्बुलेंस, कई पीसीआर(pcr) और दमकल(fire brigade) की कई गाड़ियां मौजूद हैं। राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

जानकारी के अनुसार, कश्मीरी गेट के निकोलसन रोड पर निर्माणाधीन भवन 1724/25 के ढहने की खबर मिली थी। सूचना मिलते ही तुरंत आधा दर्जन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। साथ ही एनडीआरएफ और डीडीएमए की टीम को राहत और बचाव कार्य के लिए बुलाया गया है। मलबे में दबे आठ लोगों को बचा लिया है। बाकी फंसे लोगों को निकालने का कार्य जारी है।

बिल्डर और मालिक का नाम गुरु चरण सिंह बताया जा रहा है, वह खुद ही बिल्डिंग बना रहा था। नॉर्थ जिला डीसीपी सागर सिंह कलसी के अनुसार, सोमवार शाम को एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी, निकोलसन रोड, कश्मीरी गेट पर एक बिल्डिंग के गिरने की सूचना मिली।

इस पर स्थानीय पुलिस, दमकल विभाग और डीडीएमए को घटना स्थल पर पहुंचने के लिए सूचित किया गया। मौके से 8 मजदूरों का रेस्क्यू करा लिया गया है। संभावना है कि चार से ज्यादा लोग अभी मलबे में दबे हो सकते हैं। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here