MCD Election 2022: नगर निगम चुनाव के टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस हुआ सख्त, प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह ने टिकट उम्मीदवारों के लिए कही ये बड़ी बात

0
188

दिल्ली(delhi) में होने जा रहे एमसीडी चुनाव(mcd election), प्रदेश कांग्रेस(congress) के लिए बहुत बड़ी चुनौती हैं। कांग्रेस काफी बुरे दौर से गुजर रही और कांग्रेस को इस चुनाव से बड़ी उम्मीद है, लेकिन कामयाबी की राह भी उतनी आसान नहीं है। संगठन में बिखराव और मौजूदा स्थिति से प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल(shakti singh gohil) भी अनभिज्ञ नहीं हैं। इसीलिए हाल में उन्होंने प्रदेश कार्यालय में डिजिटल सदस्यता अभियान को लेकर एक बैठक ली तो दो टूक शब्दों में अपनी बात कही।

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, जिलाध्यक्ष और सभी वरिष्ठ नेताओं से बोले, सिरदर्द नहीं, पेनकिलर बनिए। टिकट के लिए हाय तौबा ना करें। जिन्हें टिकट ना मिले, उनके साथ खड़े रहें, उनका दुख बांटे। ताकि विषम परिस्थिति में भी वो पार्टी के साथ बने रहें। वक्त के साथ हो रहे बदलाव को अपनाएं, जो नहीं बदलते हैं, वो डायनासोर की तरह लुप्त हो जाते हैं। प्रदेश प्रभारी की नसीहत वाकई अनुकरणीय है, बशर्ते नेता समझ पाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here