Delhi Latest News: AAP के मंत्री सत्येंद्र जैन पर ईडी का शिकंजा, भाजपा ने दिल्ली सरकार को घेरा, जानें क्या बोले आदेश गुप्ता

0
162

Delhi ki taza khabar: नई दिल्ली। केजरीवाल सरकार (Kejriwal sarkar) के मंत्री सतेन्द्र जैन (Satendra Jain) पर ईडी (EDने शिकंजा कसा तो भाजपा भी दिल्ली सरकार को घेरने में लग गई। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन पर ईडी द्वारा 2017 से चल रही जांच के बाद हुए खुलासे में अवैध रुप से करोड़ों रुपये के लेन-देन इस बात का प्रमाण है कि मंत्री पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री पर ईडी का शिकंजा, चार करोड़ 81 लाख की संपत्ति कुर्क

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने AAP पर लगाए कई आरोप

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के साथ एक संयुक्त प्रेसवार्ता में आदेश गुप्ता ने कहा कि हवाला कारोबारियों से 16.39 करोड़ रुपये के लेन-देन का खुलासा होने के बावजूद भी आम आदमी पार्टी ने सत्येन्द्र जैन को मंत्री पद से बर्खास्त नहीं किया। यदि उन्हें 24 घंटे के अंदर बर्खास्त नहीं किया जाता है तो भाजपा (BJP) मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रचंड विरोध प्रदर्शन करेगी। आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने कहा कि हवाला कारोबारियों ने खुद माना है कि उन्होंने सत्येन्द्र जैन (Satendra Jain) को 16.39 करोड़ रुपये दिए हैं।

सतेन्द्र जैन ने किसी को मोहरा बनाकर नहीं किया काम, बल्कि…

आदेश गुप्ता ने कहा कि गंभीर बात यह है कि सत्येन्द्र जैन ने किसी को मोहरा बनाकर काम नहीं किया बल्कि स्वयं हवाला कारोबारियों से सीधे संपर्क में रहकर अपनी शैल कंपनियों को चलाते रहे। शैल कंपनियों के पते को अनाधिकृत कॉलोनियों पर दिखाए गए जिससे उनकी काली करतूतों पर किसी का ध्यान न जाए और वे करोड़ों रुपये की गाढ़ी कमाई करते रहे। रामवीर सिंह बिधूड़ी ने प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता द्वारा कही गई बातों का समर्थन करते हुए कहा कि भाजपा द्वारा इस विषय में जो भी फैसला लिया जाएगा विधायक दल कंधे से कंधा मिलाकर पार्टी के संघर्ष में भागीदार बनेगा।

सत्येंद्र जैन बहुत ईमानदार व्यक्ति हैं, उनके खिलाफ ईडी का मामला खारिज हो जाएगा: आप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here