बहस में बीच बचाव करने गए एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, भाई घायल

0
144

दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में दो लोगों के बीच आपसी बहस में बीच-बचाव करने की कोशिश करने गए एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई और उसका भाई घायल हो गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस को घटना की सूचना शुक्रवार रात 11 बजकर 38 मिनट पर मिली थी। पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल पर मदनगीर निवासी रोहित (27) और गुलशन (30) घायल पाए गए और उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। पुलिस ने कहा कि मौके पर दो खाली कारतूस मिले।

पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान गुलशन की मौत हो गई। रोहित का इलाज चल रहा है और वह अपना बयान दर्ज कराने की स्थिति में नहीं है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मेरी जयकर ने कहा कि पूछताछ में पता चला कि शराब को लेकर दो लोगों नईम और गोपाल के बीच झगड़ा हुआ था। रोहित ने मामले में हस्तक्षेप करने की कोशिश की और हंगामा सुनकर उसका बड़ा भाई गुलशन भी वहां पहुंच गया। इस दौरान हाथापाई हुई और सुमित ने गोली चला दी, जिससे रोहित और गुलशन घायल हो गए।

मदनगीर निवासी सुमित (24) को भी गिरफ्तार किया गया है और उसके पास से हथियार बरामद किया गया है। वह पूर्व में शस्त्र अधिनियम के दो मामलों में संलिप्त था। उपायुक्त ने कहा कि घटना में शामिल उसके दो सहयोगियों की पहचान गोपाल और साहिल के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा मामला दर्ज कर लिया गया है गोपाल तथ्ज्ञा साहिल की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here