नोएडा में सनसनी: एक दिन में सात लोगों ने की आत्महत्या, किसी ने तनाव में दे दी जान तो कोई पंखे से लटका मिला

0
171

नोएडा जिले में अगल-अलग घटनाओं में सात लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले राजेंद्र (40) दुकान चलाते थे। उन्होंने सुबह अपनी दुकान में पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में परिजन उन्हें नोएडा के जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के बेटे बिजेंदर के अनुसार उनके पिता ने होम लोन लिया था और किस्त नहीं चुका पाने से वह परेशान चल रहे थे।
प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव के शिवम (22) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 100 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले एमबीए के छात्र ने अज्ञात कारणों के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्र के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है।

प्रवक्ता ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के पुराना हैबतपुर गांव में रहने वाली शालू ने अज्ञात कारणों के चलते बीती रात पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना बीटा-2 क्षेत्र के सिग्मा द्वितीय सेक्टर में रहने वाली एक युवती (18) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। पुलिस को शक है कि उसने आत्महत्या की है। पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here