11वी मंजिल से कूद युवती ने दी अपनी जान, मौके से पुलिस को मिला सवा पेज का सुसाइड नोट

0
147

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडब्ल्यू सृष्टि सोसायटी में फैशन डिजाइनर युवती ने 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से मिले सुसाइड नोट में युवती ने अपने काम के तनाव को आत्महत्या का कारण बताया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। सोसायटी के जे-ब्लॉक में 1106 फ्लैट में सतीश दीक्षित रहते हैं। उनके अलावा परिवार में उनकी पत्नी आशा, बड़ी बेटी श्रुति, मझली बेटी आयुषी और छोटा बेटा निकिश रहता है।

आयुषी नोएडा के सेक्टर-5 स्थित गौरव स्टूडियो में पिछले तीन साल से फैशन डिजाइनर के तौर पर काम करती थी। सोमवार रात करीब पौने आठ बजे आयुषी ने फ्लैट की बालकनी में जाकर मूढ़े पर चढ़कर छलांग लगा दी। आवाज होने पर मां ने जब बालकनी में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। वह श्रुति के साथ नीचे दौड़ पड़ीं। पति को घटना के बारे में जानकारी। सतीश की मेरठ रोड पर नमकीन बनाने की फैक्टरी है।

मौके पर पुलिस को सवा पेज का सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने आयुषी का मोबाइल फोन भी कब्जे में ले लिया है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।
पिता सतीश दीक्षित ने बताया कि गौरव सेठ देश में बड़े डिजाइनर हैं। आयुषी ने उनके यहां काम करते हुए कई बॉलीवुड की हस्तियों के लिए भी ड्रेस डिजाइन की थी। हाल ही में आयुषी ने करीना कपूर के लिए भी ड्रेस डिजाइन की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here