Delhi sarkar new order: फिर से बंद होंगे दिल्ली के सभी स्कूल? बढ़ते कोरोना केसों पर जानें क्या बोले डिप्टी सीएम सिसोदिया

0
129

Delhi ki taza khabar: नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है, सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर अपनी सतर्कता बढ़ा दी है। सिसोदिया ने कहा कि फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है, कोरोना के मामले बढ़ जरूर रहे हैं, लेकिन हम इन पर निगरानी रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि एलएनजेपी अस्पताल में वर्तमान में कोरोना के 6 मरीज हैं।

सीएम योगी के फैसले पर सिसोदिया का निशाना, बोले-फीस बढ़ाने की अनुमि देने से पहले अभिभावकों की स्थिति समझना चाहिए

स्कूलों को पूरी तरह से बंद करने की जरूरत नहीं

सिसोदिया ने कहा कि हमने स्कूलों में केस पाए जाने पर मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) का पालन करने के निर्देश जारी किए हैं। यदि किसी स्कूल में कोई केस मिलता है तो उस स्थिति में ऐसा जरूरी नहीं है कि पूरे स्कूल को बंद किया जाए। हम बस यह कह रहे हैं कि उस कक्षा या उस विंग को बंद किया जाएगा जहां कोई व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया जाएगा। अगर आवश्यकता पड़ती है तभी पूरे स्कूल को बंद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि किसी स्कूल में कोई बच्चा या कर्मचारी संक्रमित मिलता है तो यह फैसला स्कूल लेंगे कि पूरे परिसर को बंद किया जाए या केवल उस कक्षा या क्षेत्र को जहां संक्रमित व्यक्ति मिला है। गौरतलब है शुक्रवार को सिसोदिया ने कहा था कि पूरे स्कूल को बंद करने की जरूरत नहीं है केवल उस कक्षा या वर्ग विशेष को बंद किया जाना चाहिए जहां संक्रमित मिला है।

पूरे दिल्ली वालों को 19 नए स्कूलों का तोहफा देगी केजरीवाल सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here