Delhi MCD News: दिल्ली नगर निगम में बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी की कोशिशें जारी, 15 साल से शासन कर रही भाजपा को हटाने लिए उठाया ये कदम

0
174

द‍िल्‍ली नगर न‍िगम(delhi municipal corporation) में बदलाव की राजनी‍त‍ि के ल‍िए आम आदमी पार्टी(aam aadmi party) की ओर से सभी 70 व‍िधानसभाओं(delhi assembly seats) में बदलाव यात्रा का आयोजन क‍िया गया। सभी व‍िधानसभाओं में व‍िधायकों, पूर्व व‍िधायकों और संगठन पदाध‍िकारियों के नेतृत्‍व में बदलाव यात्रा न‍िकाली गई। इस द‍िशा में रोहताश नगर व‍िधानसभा के चारों वार्डों में भी एमसीडी बदलाव यात्रा न‍िकाली गई ज‍िसका नेतृत्‍व पूर्व व‍िधायक और आम आदमी पार्टी मह‍िला व‍िंग की प्रदेश प्रभारी सर‍िता स‍िंह ने क‍िया।

बदलाव यात्रा की अगुआई करने वाली मह‍िला व‍िंग की प्रदेश प्रभारी सर‍िता स‍िंह ने कहा क‍ि यह रैली दि‍ल्‍ली नगर निगम में बदलाव लाने और भाजपा(bjp) के 15 साल के कुशासन से जनता को मुक्‍त‍ि द‍िलाने के ल‍िए न‍िकाली गई।

रोहताश नगर व‍िधानसभा के चार वार्ड ज‍िनमें अशोक नगर, राम नगर, रोहतास नगर और वेलकम वार्ड प्रमुख रूप से शाम‍िल हैं। इनमें से अशोक नगर वार्ड से बदलाव यात्रा की शुरूआत की गई जोक‍ि वेलकम वार्ड जाकर समाप्‍त हुई। बदलाव यात्रा में बड़ी संख्‍या में पार्टी के कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय जनता ने शाम‍िल होकर इस बार एमसीडी चुनाव में भाजपा को सत्‍ताव‍िहीन करने का संकल्‍प ल‍िया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here