Delhi News: दिल्ली पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, लम्बे समय से फरार चल रही इस आरोपी को किया गिरफ्तार

0
216

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल(delhi police special cell) के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. कल दिल्ली पुलिस(delhi police) ने निधि उर्फ ​​भारती को गिरफ्तार​ किया है. निधि पर अपहरण और हत्या(murder case) के केस दर्ज है. वह गैंगस्टर राहुल जाट की पत्नी है, उसे 2018 में भगोड़ा घोषित किया गया था. दिल्ली पुलिस सागर उर्फ ​​चुन्नू के अपहरण और हत्या के मामले में लम्बे समय से निधि की तलाश कर रही थी.

दिल्ली पुलिस ने निधि को गाजियाबाद के गोविंदपुरम इलाके के पास एक कैफे से गिरफ्तार किया है. स्पेशल सेल के डीसीपी जसमीत सिंह(dcp jasmit singh) के अनुसार पुलिस को गोविंदपुरम एरिया में निधि के आने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने निधि के गतिविधियों पर नजर रखना शुरू ​कर दिया था. इसके बाद पुलिस ने कैफे पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया. निधि को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है.

27 साल की निधि का पति राहुल भी गैंगस्टर है. कुख्यात गैंगस्टर्स रोहित चौधरी और अंकित गुर्जर का सहयोगी था. जानकारी के अनुसार निधि ने अपने पति राहुल जाट और सात अन्य लोगों के साथ मिलकर 1 अप्रैल 2015 को जीटीबी एंक्लेव पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एक क्षेत्र से सागर का अपहरण कर लिया था. इसके बाद आरोपी सागर को बागपत इलाके में ले गए थे. इसके बाद ने इन्होंने मिलकर सागर की सड़क किनारे गाड़ियों से कुचलकर हत्या कर दी. इसके बाद घटना को इस तरह रूप दिया गया कि वह एक्सीडेंट लगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here