Delhi News: करोड़ो की लूट करने वाले 5 बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने दबोचा, लूट के पैसों से मंदिर में किया था दान, पढ़िए क्या है पूरा मामला

0
179

राजधानी दिल्ली(delhi) में पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तरा किया है जिन्होंने बन्दूक की नोक पर 1 करोड़ की लूट(loot) की और फिर 1 लाख रूपये मंदिर में दान(donation in temple) कर दिए. उन्होंने गन प्वाइंट पर 1.1 करोड़ रुपये की लूट की. बदमाशों ने उसके बाद इसी रकम से 1 लाख रुपये मंदिर में दान कर दिए. यह घटना उत्तरी दिल्ली(north delhi) के सिविल लाइन्स एरिया की है. यहां दिन-दहाड़े ही इस लूट को अंजाम दिया गया था.

बता दें कि इन लूटेरों ने पहले व्यापारी(loot from businessman) के दो कर्मचारियों के स्कूटर को टक्कर मारी. फिर बंदूक दिखाकर पैसे और ज्वेलरी लूटकर वो ले गए. घटना के करीब एक हफ्ते बाद इन लूटेरों को चांदनी चौक मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पकड़ा गया. पुलिस ने उनसे पूछताछ की.

पूछताछ में लुटेरों ने बताया का उनमे सें एक पहले व्यापारी के साथ काम कर चुका था. बाद में पता चला कि एक चोर ने खाटूश्याम मंदिर में 1 लाख रुपये दान किए हैं. फिलहाल पुलिस ने 1 करोड़ जब्त कर लिए हैं. पुलिस ने चोरों के पास से सोने के भी जेवर भी बरामद कर लिए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here