Delhi News : दिल्ली सरकार ने 24 मार्च तक बढ़ाया बाबा साहेब अंबेडकर म्यूजिकल शो : सिसोदिया

0
178

दिल्ली सरकार ने जनता की प्रतिक्रिया को देखते हुए बाबा साहब अंबेडकर के जीवन पर आधारित अपने म्यूजिकल शो को 24 मार्च तक बढ़ाने का फैसला किया है। दिल्ली सरकार ने अपने संगीतमय इस कार्यक्रम के जरिए जनता के बीच बाबा साहब के जीवन की एक झलक पेश की है। 25 फरवरी को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उद्घाटन किए जाने के बाद से इस शो को जनता से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शो की लगातार बढ़ती मांग को देखते हुए इसे 10 दिनों तक के लिए और आगे बढ़ाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि ‘बाबा साहब: द म्यूजिकल’ शो जनता की मांग पर 10 दिनों तक और चलेगा। हमारे इस शो पर पूरे भारत से लोगों की आ रही प्रतिक्रिया को हमें देखकर खुशी हो रही है। मुझे खुशी है कि दिल्ली सरकार बाबा साहब की विचारधारा को जनता के बीच पहुंचाने में एक वाहक के रूप में काम कर रही है।

बाबा साहब के मूल्यों और संदेश को आत्मसात करने के लिए, यह शो बाद के दिनों में दिल्ली सरकार के स्कूलों के प्रत्येक प्रधानाचार्य, छात्रों और शिक्षकों को भी दिखाया जाएगा। हर दिन, 2 शो होंगे। जिसमें एक शो शाम 4 बजे और दूसरा शाम 7 बजे होगा। यह शो आम जनता के लिए पूरी तरह से फ्री है। हालांकि, स्टेडियम में सीमित संख्या में ही सीटें उपलब्ध हैं। इसलिए, प्रत्येक शो को देखने के इच्छुक लोगों को अपनी सीट पहले से बुक करानी होगी। कोई भी 8800009938 नंबर पर कॉल करके अपनी सीट आरक्षित कर सकते हैं। इसके अलावा, आप www.babasahebmusical.in पर जाकर भी अपनी टिकट बुक कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here