Delhi today news: फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर के दिल्ली वाले मकान में ढाई करोड़ की चोरी

0
145

Delhi latest news: फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर से फरवरी महीने में करीब 2.4 करोड़ की चोरी की घटना हुई है। पुलिस ने शनिवार को घटना की पुष्टि कर इस बारे में जानकारी दी। हालांकि घटना के एक माह बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। नई दिल्ली जिले की डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बताया कि इस संबंध में गत 23 फरवरी को अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित अपने मकान में चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कपूर परिवार की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत में यह कहा गया कि उनके घर से 2.4 करोड़ रुपये की कुछ नकदी और आभूषण चोरी हो गए हैं। हालांकि पीड़ित परिवार को इसकी जानकारी 11 फरवरी को हुई थी।

लेकिन इस संबंध में पुलिस में शिकायत 23 फरवरी को की गई थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुगलक रोड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ र दी है।
मामले की जांच में जुटी पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई हैं और साक्ष्य की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक सोनम कपूर की दादी सास सरला आहूजा ने घर में चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। कपूर परिवार के इस घर में करीब 35 नौकर हैं जो घर का सारा काम करते हैं। पुलिस अब इन सभी से पूछताछ कर रही है। फिलहाल सोनम कपूर और आनंद आहूजा मुंबई में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here