Delhi MCD News: बीजेपी महामंत्री के बयान पर अरविंद केजरीवाल ने कही ये बड़ी बात, जानिए क्या बोले दिल्ली में मुख्यमंत्री

0
149

एक हफ्ते से भी ज्यादा समय हो गया है लेकिन लेकिन अभी भी दिल्ली में MCD चुनावों(mcd elections) की स्थिति साफ़ नहीं हो पाई है। आम आदमी पार्टी(aam aadmi party) बस इसी सवाल को पूछने में लगी है कि दिल्ली राज्य निर्वाचन आयोग, दिल्ली नगर निगम चुनाव की तारीखों का ऐलान कब करने वाला है? तीनों निगमों के एकीकरण पर एकराय सभी सियासी पार्टियां अपने नफा नुकसान में जुटी हैं। वहीं खबर है कि इसी हफ्ते संसद में तीनों निगमों को एक करने का प्रस्ताव आ सकता है।

सूत्रों ने बताया कि चूंकि दिल्ली नगर निगम में चुनाव 18 मई से पहले करवाना है और राज्य निर्वाचन आयोग को एक महीने का वक्त भी चाहिए कि वो तारीखों को घोषित कर सके। ऐसे में संसद कोई भी फैसला तारीखों को ध्यान में रखकर करेगी। लिहाजा 16 अप्रैल से पहले संसद को फैसला लेना होगा।
दिल्ली में निगम चुनाव टालने और BJP के चुनाव से भागने के आरोप आम आदमी पार्टी ने लगाए हैं। इस आरोप पर बीजेपी प्रदेश महामंत्री कुलजीत चहल(kuljeet chahal) ने कहा कि 4 विधानसभा चुनावों में जमानत जब्त कराने वाली पार्टी ओवर कान्फिडेंस में है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल(arvind kejriwal) ये दावा कर चुके हैं कि अभी एमसीडी के चुनाव हुए तो बीजेपी सिर्फ 50 सीटों में ही सिमट जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here