दिल्ली में नाबालिग को किडनैप करके किया बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार, किशोर फरार

0
150

दक्षिण दिल्ली स्थित अपने घर से कुछ दिन पहले लापता हुई 13 वर्षीय किशोरी को साकेत मेट्रो स्टेशन के बाहर अंतत: बचा लिया गया। किशोरी का कथित रूप से अपहरण और बलात्कार करने के बाद उसे तिगरी इलाके में छोड़ दिया गया था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस मामले में तीन पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक किशोर फरार है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों की पहचान मोहित (20), आकाश (19), शाहरुख (20) के रूप में की गई है। उसने बताया कि किशोर समेत सभी आरोपियों के खिलाफ अपहरण, नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, गलत तरीके से बंधक बनाने, आपराधिक साजिश और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ले जाया गया, जहां उसके यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई।

आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया कि 24 अप्रैल को लड़की शाम करीब पांच बजे कुछ सामान खरीदने बाजार गई थी। उसने अपने घर से करीब दो किलोमीटर दूर स्थित शनि बाजार जाने के लिए एक ऑटोचालक को रोका, जिसे शाहरुख चला रहा था। पुलिस ने बताया कि शाहरुख ने अपने मित्रों के साथ मिलकर उसका कथित रूप से अपहरण कर लिया और उससे बलात्कार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here